Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

मुजफ्फरपुर में सड़कों के जीर्णोद्धार की तीन योजनाओं के लिए 73.53 करोड़ की स्वीकृति प्रदान

पटना (न्यूज़ सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि विभागीय निविदा समिति ने मुजफ्फरपुर जिले में सड़कों के जीर्णोद्धार की ...


पटना (न्यूज़ सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि विभागीय निविदा समिति ने मुजफ्फरपुर जिले में सड़कों के जीर्णोद्धार की तीन प्रमुख योजनाओं के लिए 73.53 करोड़ रुपये की स्वीकृति प्रदान की है। स्वीकृत योजना के तहत लगभग 30 किलोमीटर की लंबाई में सड़कों के चौड़ीकरण व मजबूतीकारण का काम किया जाएगा। वहीं एक उच्चस्तरीय आरसीसी पुल का भी निर्माण किया जाना है।






https://youtu.be/7LQEhnTeD4c




साथ ही श्री पांडेय ने कहा कि निविदा समिति ने अपनी बैठक में प्रशासनिक स्वीकृति प्रदत्त योजनाओं की वित्तीय बीड पर निर्णय करते हुए मुजफ्फरपुर जिलांतर्गत तुर्की-सरिया रोड के लिए 39.88 करोड़, मिठनपुरा चौक से पानी टंकी वाया लालकोठी चौक पथ के लिए 10.69 करोड़ और इसी जिले के मनिहा में नेशनल हाईवे संख्या 28 के काजी इंदा चौक से गंडक डैम वाया रघुनाथपुर, मनसाही, मनिका स्टेट (मुजफ्फरपुर-पुसा रोड) पथ के लिए 22.94 करोड़ रुपये की मंजूरी दी है। यहां एक उच्चस्तरीय आरसीसी पुल का निर्माण किया जाएगा। स्वीकृत योजनाओं को 8 से 18 माह के भीतर पूरा कर लेना है।





स्वीकृत योजनाओं को पूरी गुणवत्ता के साथ ससमय पूरा करने का संबंधित अधिकारियों को निदेश दिया है। विभाग द्वारा निविदा प्रक्रिया में खुलापन और पारदर्शिता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से निविदा समिति के निर्णयों को विभागीय वेबसाइट पर भी अपलोड किया गया है।


No comments