Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पुलिस गश्ती के दौरान पिकअप पर लदा सैकड़ो कार्टून विदेशी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

पटना (न्यूज सिटी)। बिहार में शराबबंदी कानून के बावजूद भी राजधानी पटना में शराब तस्करों की चांदी है। जिस वजह से तस्कर धड़ल्ले से शराब की बिक्...


पटना (न्यूज सिटी)।
बिहार में शराबबंदी कानून के बावजूद भी राजधानी पटना में शराब तस्करों की चांदी है। जिस वजह से तस्कर धड़ल्ले से शराब की बिक्री कर रहे हैं।

 ताजा मामला पटना सिटी का बाईपास थाना क्षेत्र की है जहां पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कर्मलीचक के पास एक पिकअप वैन पर लदे भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने मौके पर से पिकअप बैन मालिक और शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान फतुहां के जेठूली निवासी भगवान राय के रूप में हुई है। 


घटना के संबंध में पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने बताया कि अवैध शराब कारोबारी पिकअप वैन में शराब लादकर इसकी डिलीवरी करने पटना जा रहे थे। इसी दरमियान बाईपास थाने की पुलिस कर्मलीचक के पास वाहन चेकिंग अभियान चला रखा था। इस दौरान पुलिस ने पिकअप बैंक को इशारा करके रोकने को कहा। 

इसके बावजूद भी ड्राइवर पिकअप वैन लेकर भागने की कोशिश करने लगा। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पिकअप वैन को को शराब कारोबारी के साथ धर दबोचा। जिसके बाद पुलिस द्वारा पिकअप वैन की की तलाशी ली गयी तो उसमें 88 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया। साथ ही बरामद शराब की कीमत लाखो में बताई जाती हैं। हालांकि पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार शराब कारोबारी से पूछताछ कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

No comments