Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 


जीतन राम मांझी एम्स में भर्ती, स्थिति में हो रहा सुधार : डॉ दानिश

पटना (न्यूज सिटी)। कोरोना से ग्रसित बिहार के पुर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माँझी के सेहत में अब सुधार हो रहा है। हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दा...


पटना (न्यूज सिटी)।
कोरोना से ग्रसित बिहार के पुर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माँझी के सेहत में अब सुधार हो रहा है। हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने बताया कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी कोरोना को लेकर पटना एम्स में भर्ती हैं। पुर्व सीएम जीतन राम माँझी के बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर पटना एम्स में भर्ती है, जहां माँझी जी के सेहत में पहले से सुधार है। 


राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने बताया कि बिहार सरकार में मंत्री पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव उनके पुत्र डॉ संतोष कुमार सुमन उनके स्वास्थ्य को लेकर पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय लगातार माँझी के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ले रहें हैं और चिकित्सकों से बातचीत भी कर रहें हैं, जिसके लिए हम सब आभारी है। दानिश ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ उनके चाहने वालों में मांझी जी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता है और स्वास्थ्य की जानकारी को लगातार राज्य एवं देश से उनके शुभचिंतकों के फोन भी आ रहे हैं।

No comments