Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना साहिब राजद परिवार ने आईएएस अजय कुमार सिंह के आकस्मिक निधन पर दी श्रद्धांजलि

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पटना सिटी निवासी व 1998 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारी अजय कुमार सिंह विगत 5 दिसंबर को ह्रदय गति रुक जान...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)।
पटना सिटी निवासी व 1998 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारी अजय कुमार सिंह विगत 5 दिसंबर को ह्रदय गति रुक जाने के कारण हुए आकस्मिक निधन हो गया। इनके निधन पर आज मानस पथ स्थित राजद कार्यालय में पटना साहिब राजद परिवार की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। सभा की अध्यक्षता बिहार प्रदेश के पूर्व महासचिव व पूर्व पार्षद बलराम चौधरी तथा संचालन राजद के वरिष्ठ नेता मो.जावेद ने किया। शोक सभा में भाग ले रहे लोगों ने कार्यक्रम के प्रारंभ में स्व.अजय कुमार सिंह के तस्वीर पर पुष्पांजलि कर उन्हें भावभिनी श्रद्धांजलि दी। 

इस अवसर पर वक्ताओं ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्व. अजय कुमार सिंह का संबंध पटना सिटी के एक मध्यम-वर्गीय परिवार से था और वह स्वभाव से ही मिलनसार और मृदु-भाषी थे और उनकी कठोर मेहनत, लगन एवं परिवारिक सहयोग ने उन्हें भारतीय प्राशासनिक पदादिकारी के शीर्ष पद पर पहुंचाया। 


सभा की अध्यक्षता कर रहे बलराम चौधरी और निगम पार्षद शोभा देवी ने कहा कि स्व.अजय कु.कुमार सिंह अपने सेवा काल में उत्तर प्रदेश सरकार के शीर्ष प्रशासनिक पदादिकारी के पदों पर राह कर पटना सिटी का नाम रौशन किया। उनके निधन से पटना सिटी और बिहार प्रदेश का एक बड़ा नुकसान हुआ है, जिसकी भरपाई आने वाले समय में संभव नही है। शोक सभा के अंत में दिवंगत आत्मा की शांति के लिये उपस्थित लोगों ने खड़े होकर एक मिनट का मौन रख रखा। 


शोक सभा में समाजसेवी देव रतन प्रसाद, राजद नेता धर्मेंद्र प्रसाद मुन्ना, रजनीश राय, अजित सिंह कुशवाहा, मो. मेराज जेया, साबिर अली, वसी अहमद, अख्तर अली, शाहीन अनवर, मो.एजाजुद्दीन शानू, फ़िरोज़ अंसारी मो.पिंकू, बबलू जयसवाल, दीपक चौधरी, देवेंद्र राय, चंदन प्रसाद कसेरा सहित अन्य शामिल हुए।

No comments