Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

पटना में USA निर्मित लोडेड पिस्तौल के साथ अपराधी गिरफ्तार

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)।  बजरंग पुरी स्थित आर एल मेहता कम्युनिटी हॉल के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रहे एक स्कूटी सवार युवक को आलमगंज की पुलिस...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। बजरंग पुरी स्थित आर एल मेहता कम्युनिटी हॉल के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रहे एक स्कूटी सवार युवक को आलमगंज की पुलिस ने लोडेड पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के बड़ी पटन देवी रोड निवासी विकास विश्वकर्मा उर्फ सन्नी के रूप में की गई है।

मामले में थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा रात्रि गश्ती की जा रही थी। इसी दरमियान आर एल मेहता कम्युनिटी हॉल के पास बीते रात स्कूटी सवार एक संदिग्ध युवक घूम रहा था। जिसके बाद पुलिस को युवक के हरकत पर शक हुआ तो उसकी तलाशी ली गई। इस दौरान पुलिस ने युवक के पास से यूएसए निर्मित लोडेड पिस्तौल बरामद किया। जिसके बाद युवक को पुलिस ने कस्टडी में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह पिस्तौल मदन गुप्ता नामक व्यक्ति की है। जिसके बाद पुलिस कानूनी कार्यवाही करते हुए युवक को जेल भेज दिया है, जबकिं मदन गुप्ता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं।

No comments