Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



नए वर्ष के अवसर पर जिला प्रशासन अलर्ट, पटना के गंगा नदी में नावों के परिचालन पर लगाया रोक

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। नववर्ष के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद व अलर्ट हैं। वही नए वर्ष की पूर्व संध्या और प 01 जनवरी ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)।
नववर्ष के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद व अलर्ट हैं। वही नए वर्ष की पूर्व संध्या और प 01 जनवरी को गंगा नदी में निजी नावों के परिचालन पर पूरी तरह रोक रहेगी। इस संबंध में पटना सिटी एसडीओ मुकेश रंजन ने बताया कि नए साल के मौके पर लोग पिकनिक व पार्टी मनाने के लिए गंगा नदी के पार नाव के जरिए जाते हैं। ऐसी स्थिति में नाव वाले ज्यादा आमदनी के चक्कर में अपने नावों पर ओवरलोडिंग कर सवारी को बैठा लेते हैं। जिससे किसी बड़ी घटना घटने की आशंका बनी रहती है। ऐसी घटना पर लगाम लगाने को लेकर अनुमंडल प्रशासन की ओर से 31 दिसंबर और 01 जनवरी को गंगा नदी में निजी नाव के परिचालन पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी गई है। 

साथ ही एसडीओ ने बताया कि नए वर्ष के आगमन को देखते हुए पटना सिटी के विभिन्न घाटों पर ड्यूटी हेतु पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। जिन अधिकारियों को प्रतिनियुक्ति की है उनका विवरण इस प्रकार है। गांधी घाट से महात्मा गांधी सेतु तक जिला पशुपालन पदाधिकारी डॉ मोहम्मद अली शंबर, महात्मा गांधी सेतु से कंगन घाट तक अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी रियाज अहमद एवं लॉ कॉलेज घाट पर अवर निर्वाचन पदाधिकारी कुमुद रंजन की प्रतिनियुक्ति सशस्त्र पुलिस बल एवं अधिकारी के साथ की गई है।

No comments