Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



सरकार चिकित्सको को सुरक्षा की गारंटी प्रदान करे, ताकि मानव का सेवा कर सके : डॉ सहजानंद

पटना (न्यूज सिटी)। आईंएमए अध्यक्ष डॉक्टर सहजानंद ने कहा कि आज चिकित्सको को चाहिए कि वे चिकित्सा पेशा को सेवा भावना से ही करे। चिकित्सको के ...


पटना (न्यूज सिटी)।
आईंएमए अध्यक्ष डॉक्टर सहजानंद ने कहा कि आज चिकित्सको को चाहिए कि वे चिकित्सा पेशा को सेवा भावना से ही करे। चिकित्सको के प्रति आम लोगो की भावना जुड़ी है। आम लोगो की सेवा ही चिकित्सक की मूल भावना है, सरकार को भी चिकित्सको के समस्या पर सोचने की जरूरत है। आज चिकित्सको को सुरक्षा के अभाव बहुत बड़ी समस्या बनती जा रही है। सरकार चिकित्सको को सुरक्षा की गारंटी प्रदान करे ताकि चिकित्सक मानव का सेवा कर सके। 


डॉ सहजानंद आज पटना के कांटी फैक्ट्री रोड में अमर डेंटल एंड वेलनेस सेंटर के उद्घाटन के अवसर पर "चिकित्सक व आम जनता" विषय पर बोल रहे थे। इस अवसर पर बोलते हुए विधायक चेतन आनंद ने कहा की चिकित्सक को भगवान को दर्ज़ा प्राप्त है। आज चिकित्सको के साथ बढ़ रही दुर्व्यवहार की घटना चिंताजनक है। आम लोगो को भी इस दिशा में पहल करने की जरूरत है। साथ ही चिकित्सको को भी आगे आकार ऐसी घटना को रोकने के लिए प्रयास करना चाहिए। अपने स्वागत भाषण में डॉ कुमार अभिनव आंनद कहा आज दांत के परेशानी को देखते हुए नवीन तकनीकों पर आधारित आत्यनुधिक उपकरणों से उच्च स्तरीय सेवा प्रदान करना ही हमारा लक्ष्य है। इस अवसर पर आईं डी ए के बिहार हेड डॉ मोहित कुमार, जितेंद्र नीरज अध्यक्ष समाज सुधार वाहनी जदयू, डॉ राजीव कुमार सिंह, शिशु रोग विशेषज्ञ पीएमसीएच, अनुराग कुमार, आश्वनी कर्ण भी उपस्थित थे।

No comments