Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

किसान विरोधी है ममता सरकार : नित्यानंद राय

पटना (न्यूज सिटी)। केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार किसान, गरीब एवं पिछड़ो की विरोध...


पटना (न्यूज सिटी)।
केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार किसान, गरीब एवं पिछड़ो की विरोधी है। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से लगातार देश से ग़रीबी मिटाने के लिये कार्य कर रहे है। एक गरीब के घर में जन्म लेने वाले प्रधानमंत्री जी को ग़रीबों का दर्द मालूम है। जन धन योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत, किसान सम्मान निधि योजना सहित अनेकानेक कल्याणकारी योजना देशवासियो के लिये उन्होंने शुरू किया है। लेकिन बंगाल की ममता बनर्जी सरकार 80 से अधिक केन्द्रीय गरीब कल्याण की योजना को बंगाल में लागू नही कर रही है। देश के किसानो को 25 दिसम्बर को 18 हज़ार करोड़ मा प्रधानमंत्री जी के एक क्लिक पर सीधे खाते में पहुँचा लेकिन बंगाल के 76 लाख किसान इससे वंचित रह गये। 

श्री राय ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र नहीं है। हिंसा और आतंक का माहौल बना कर तृणमूल के नेता और कार्यकर्ता भ्रष्टाचार में लिप्त है जिसे जनता बर्दाश्त नही करेगी और आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को दो तिहाई बहुमत से सरकार बनायेगी। गृह राज्यमंत्री श्री राय दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरा के दूसरे दिन आज जॉयनगर विधानसभा के दक्षिण बारासात में चाय पे चर्चा कार्यक्रम एवं गृह सम्पर्क अभियान में भी भाग लिया। श्री राय जॉयनगर के बूथ संख्या 22 के बूथ अध्यक्ष सोमनाथ क्याल के घर उनका नेमप्लेट लगाया एवं सम्मानित किया। गृह राज्यमंत्री राय मथुरापुर लोकसभा के काकद्वीप विधानसभा में ज़िला भाजपा बैठक, सामाजिक वर्ग बैठक सहित कार्यकर्ता रामपद बड़ एवं सुखदेव दास के घरों पर भी गये। श्री राय ने प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यकर्ताओं के साथ विवेकानंद अंचल में सुना।

No comments