Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

पटना सिटी : मुकेश हत्याकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, असलहा के साथ मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। चौक थाना क्षेत्र के जनता होटल के पास बीते 10 दिसंबर को रात्रि में पान मसाला दुकानदार मुकेश कुमार हत्या कांड में पटन...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)।
चौक थाना क्षेत्र के जनता होटल के पास बीते 10 दिसंबर को रात्रि में पान मसाला दुकानदार मुकेश कुमार हत्या कांड में पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं। पुलिस ने घटना में संलिप्त मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना के संबंध में पटनासिटी डीएसपी अमित शरण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बीते 10 दिसंबर को रात्रि के 10:30 के लगभग हथियारों से लैस अपराधियों ने चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत जनता होटल के पास एक पान मसाला दुकानदार से हुए वाद विवाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दिया था। जिसके बाद एसपी पूर्वी ने पटना सिटी डीएसपी अमित शरण के नेतृत्व में चौक थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल कर एक टीम का गठन किया। गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त मुख्य आरोपी रोहित कुमार उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया हैं। 


वही मौके पर से पुलिस ने 01 देशी ऑटोमेटिक पिस्तौल, 02 मैगजीन और 11 जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार सोनू से पूछताछ की तो उसने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया हैं। साथ ही अभियुक्त सोनू ने घटना में शामिल अन्य अपरधियों के नाम का भी खुलासा किया हैं। पुलिस ने बताया कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संघन छापेमारी की जा रही है। वही गिरफ्तार सोनू का आपराधिक इतिहास भी रहा है।

No comments