Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

जानिए ! किस वजह से युवती ने पटना के आर ब्लॉक से कूद कर की सुसाइड..

पटना (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना के आर ब्लॉक फ्लाई ओवर से कूदकर आज एक युवती ने छलांग लगाकर सुसाइड कर ली थी। जिसके बाद से आसपास के इलाके में ...


पटना (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना के आर ब्लॉक फ्लाई ओवर से कूदकर आज एक युवती ने छलांग लगाकर सुसाइड कर ली थी। जिसके बाद से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गया। वही युवती के सुसाइड करने के बाद लोग तरह तरह के सवाल खड़े कर रहे थे। साथ ही युवती के शव को पुलिस द्वारा कब्जे में लिए जाने तक उसकी पहचान नही हो सकी थी। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, वैसे-वैसे युवती की पहचान और उसके सुसाइड करने का रहस्य पर पर्दा उठ ही गया। मृतक युवती की पहचान सिवान निवासी श्वेतांगी (20 वर्षीय) के रूप में की गई है। इसके पिता संजय कुमार निगरानी अन्वेषण विभाग में एएसआई के पद पर तैनात है। फिलहाल मृतिका अपने माता-पिता और एक भाई के साथ पटना के यारपुर में एक किराए के मकान में रहती थी। वर्तमान समय में श्वेतांगी महिला कॉलेज, खगौल से ग्रेजुएशन फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी।






https://youtu.be/7LQEhnTeD4c




श्वेतांगी के सुसाइड करने के कारण का डर बताया जा रहा हैं। मिली जानकारी के अनुसार श्वेतांगी के माता-पिता और भाई अपने संबंधी के यहाँ शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे। जिस वजह श्वेतांगी अपने घर पर बिल्कुल अकेली थी। घर पर माता पिता और भाई के गैरमौजूदगी होने के कारण श्वेतांगी दिनभर का अपना काम निपटाने के बाद रात में अपने बुआ के घर रहने के लिए चली गई थी। इसी का फायदा उठाते हुए कुछ अज्ञात चोरों ने बीते 01 दिसंबर को चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान चोरों ने श्वेतांगी के घर से लगभग 04 लाख रुपए की आभूषण की चोरी कर ली थी। जिसके बाद घर मे चोरी होने की सूचना श्वेतांगी के परिजनों को पता चला। जिसके बाद उसके पिता चोरी से संबंधित मामला 02 दिसंबर को गर्दनीबाग थाना में दर्ज कराया था। हालांकि चोरी की घटना से श्वेतांगी तनाव में रह रही थी। उसे माता पिता के डांट-फटकार का डर सटा रहा था। जिसके बाद श्वेतांगी ने माता पिता के डांट-फटकार से बचने को लेकर आज उसने पटना के आर ब्लॉक ओवर ब्रिज से कूद कर सुसाइड कर ली। हालांकि युवती के सुसाइड करने के बाद से उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वही घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।





वही मामले में मृतिका के पड़ोसी ने भी बताया कि वो सिर के दर्द से अक्सर परेशान रहती थी, जिसको लेकर वो चिकित्सक के परामर्श पर दवाइयों का भी सेवन करती थी। लेकिन 01 दिसंबर को घर मे चोरी होने की घटना से आहट थी। जिस कारण से उसने एक दर्दनाक कदम उठाई है।


No comments