Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पूर्व पीएम भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती पर बीजेपी महिला क्रिकेट का करेगा आयोजन

पटना (न्यूज सिटी)। बीजेपी मुख्यालय के कैलाशपति मिश्र सभागार में भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस बैठक में मुख्य रू...


पटना (न्यूज सिटी)।
बीजेपी मुख्यालय के कैलाशपति मिश्र सभागार में भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस बैठक में मुख्य रूप से आगामी 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती के अवसर पर प्रदेश के पूरे जिले में खेल-कूद का आयोजन किया जायेगा। इस अवसर पर क्रीडा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू ने कहा कि 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेई के जयंती के अवसर पर प्रदेश के हर जिले में क्रीड़ा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अपने जिले में इस अवसर पर खेल-कूद का आयोजन करेंगे। हमारे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का देश में योगदान रहा है, वह अतुलनीय रहा है। 

भाजपा पूरे देश में बहुत मजबूती के साथ खड़ी है, पूरी दुनिया में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की संख्या में अपना पहला स्थान रखती है। यह अटल बिहारी वाजपेयी की ही देन है। श्री राजू ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती पर पटना के ऊर्जा स्टेडियम जो पटेल नगर में महिला क्रिकेट का आयोजन होगा। यह आयोजन पटना महानगर भाजपा एवं प्रदेश क्रीड़ा मंच के तत्वधान में होगा। महिला क्रिकेटर का उद्घाटन 24 दिसंबर को होगा एवं 25 दिसंबर को फाइनल मैच का आयोजन होगा एवं आगामी 12 जनवरी को प्रदेश की क्रीड़ा प्रकोष्ठ के द्वारा मैराथन दौड़ का भी आयोजन किया जाएगा। इस अवसर प्रदेश सह-संयोजक गुड्डू झा, राजेश कुमार उर्फ पप्पू यादव, बीरेंद्र कुमार, प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन यादव, सुमीत श्रीवास्तव, नीरज शर्मा, वेणुगोपाल सिन्हा, प्रदेश क्षेत्रीय प्रभारी आनंद सिन्हा, श्याम कुमार पांडेय, दिलीप कुमार सिंह, पटना महानगर संयोजक सुमित शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशीष सिन्हा, मो.फहद, पटना महानगर प्रवक्ता रिक्की कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

No comments