Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

प्रवर्तन निदेशालय ने दरभंगा में PFI के जेनरल सेक्रेटरी के घर मारा छापा

DESK : पूरे देश में हुए सीएए-एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान फंडिंग को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के शंकर...


DESK : पूरे देश में हुए सीएए-एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान फंडिंग को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के शंकरपुर में पीपुल फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के जनरल सेक्रेटरी मो. सनाउल्लाह के घर पर छापेमारी की।





फंडिंग को लेकर उनके परिवार के सदस्यों से पूछताछ हो रही है। छापेमारी में जांच एजेंसी के हाथ क्या-क्या लगा अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।





बताया जाता है कि सनाउल्लाह शंकरपुर में नहीं हैं। वे कोलकाता गए हैं। इसकी जानकारी होने पर उन्हें कोलकाता के पार्क सर्कस में स्थित पीएफआई कार्यालय पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।





जानकारी के अनुसार पूर्णिया के राजा बारी में स्थित पीएफआई के कार्यालय पर भी ईडी की पूछताछ चल रही है।यह छापेमारी देश के कई शहरों में एक साथ चल रही है।





केंद्र के सीएए-एनआरसी के खिलाफ पूरे देश में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुआ था। इन विरोध प्रदर्शनों को कई माध्यमों से फंड मिलने की बात सामने आई थी।





दिल्ली के शाहीन बाग में कई दिनों तक प्रदर्शन हुआ था। उस दौरान प्रदर्शनकारियों को कुछ लोगों द्वारा पैसे देने का वीडियो भी वायरल हुआ था।


No comments