Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



प्रधान सचिव पहुंचे पटना सिटी के SGGS अस्पताल, स्वास्थ्य व्यवस्था का लिया जायजा

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। स्वास्थ विभाग, बिहार सरकार के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत आज पटना सिटी पहुंचकर गुरु गोविंद सिंह सदर अस्पताल का औचक निरी...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। स्वास्थ विभाग, बिहार सरकार के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत आज पटना सिटी पहुंचकर गुरु गोविंद सिंह सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान स्वास्थ सचिव अस्पताल के विभिन्न विभागों में घूम घूम कर अस्पताल में मिलने वाले व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मौके पर अस्पताल में मिलने वाले स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को अपग्रेडेशन को लेकर सचिव ने अस्पताल अधीक्षक, उपाधीक्षक एवं अस्पताल में तैनात डॉक्टरों को भी कई दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान स्वास्थ्य सचिव प्रत्यय अमृत ने बताया कि राज्य सरकार की प्राथमिकता स्वास्थ सेवाओं को बेहतर करना है। इसी लक्ष्य को पूरा करने के लिए लगातार स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार करने का प्रयास जारी है। अस्पताल में जो भी कमियां हैं, उसे जल्द ही दूर कर ली जाएगी। उनका कहना था है कि शहरी और ग्रामीण दोनों ही क्षेत्रों के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों और प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्रों पर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं में सुधार की जा रही है। वहीं गुरु गोविंद सिंह सदर अस्पताल को बेहद महत्वपूर्ण दर्जे का अस्पताल बतलाते हुए कहा कि इस अस्पताल की व्यवस्थाओं में जल्द सुधार देखने को लोगों को मिलेगा।


No comments