Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना सिटी में लूटपाट की योजना बना रहे 04 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। नए साल के पहले दिन ही चार अपराधी फतुहां फोरलेन पर लूटपाट की योजना बना रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए च...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)।
नए साल के पहले दिन ही चार अपराधी फतुहां फोरलेन पर लूटपाट की योजना बना रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों अपराधियों को धर-दबोचा है। घटना क संबंध में ग्रामीण एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि 01 जनवरी को कुछ अपराधी ऑटो से फतुहां आरओबी की तरफ जा रहे है, जो सवारियों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देने के फिराक में है। उक्त सूचना के सत्यापन के उपरांत हमने छापेमारी हेतु फतुहां डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया। जिसमें फतुहां थानाध्यक्ष मनीष कुमार, नदी थानाध्यक्ष साकेन्द्र कुमार बिंद, फतुहां पुलिस अवर निरीक्षक ललित विजय को शामिल किया गया। गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरओबी के पास एक ऑटो में सवार चालक सहित चार अपराध कर्मी को अवैध हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।


गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान गौरीचक थाना अंतर्गत बेलदारीचक निवासी रुदल पासवान के बेटा विक्की कुमार उर्फ राहुल, जग्गू पासवान के बेटा प्रिंस कुमार उर्फ रफ्तार सिंह उर्फ विकास, महेश पासवान का बेटा सूरज कुमार एवं रतन पासवान का बेटा रवि शंकर कुमार को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने गिरफ्तारी के वक्त अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, ₹49000 नगद, 07 मोबाइल व एक ऑटो को बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों द्वारा पूर्व के भी कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया। जिसका खुलासा आज इनके गिरफ्तारी के बाद कि गयी है।

No comments