Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

दबंग इलेवन के फाइनल टूर्नामेंट में कटिहार के जंगला टोला की टीम 04 विकेट से जीता मैच

पूर्णिया। जिले के धमदाहा प्रखंड क्षेत्र के किशनपुर बलुआ पंचायत अंतर्गत सिमलदाहा के शीशाबाड़ी मैदान में दबंग इलेवन टूर्नामेंट का फाइनल मैच खे...


पूर्णिया।
जिले के धमदाहा प्रखंड क्षेत्र के किशनपुर बलुआ पंचायत अंतर्गत सिमलदाहा के शीशाबाड़ी मैदान में दबंग इलेवन टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया। जिसमें कटिहार के जंगला टोला टीम ने बीकोठी प्रखंड के अरड़हा टीम को हराकर फाइनल मुकाबला जीत लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अरड़हा की टीम ने जंगला टोला टीम के सामने 125 रनों स्कोर दिया। जिसके जवाबी पारी में उतरी जंगला टोला की टीम ने बहुत ही आसानी से चौके और छक्के की मदद मैच को 04 विकेट से जीत लिया। विजेता टीम के दीप नारायण मरंडी को मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ दी सिरीज के खिताब से नवाजा गया तो वहीं विजेता एवं उपविजेता टीम के कप्तान को मुख्य अतिथि के रूप में पंचायत प्रतिनिधि जितेंद्र एवं सरपंच सोहन साह ने संयुक्त रूप से ट्रॉफी प्रदान किया। 


टूर्नामेंट को सफल बनाने में अध्यक्ष राजीव मरैया, उपाध्यक्ष दिलखुश कुमार, महासचिव लखन बेसरा, सदस्य प्रमोद, दीपक, संजय एवं मुकेश ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस मौके पर बरदेला पंचायत के मुखिया पति परवेज आलम, पंचायत समिति सदस्य अशोक दुबे, भूषण आर्य, छोटेलाल मरैया, विनय दुबे, पिंकी सिंह एवं रविंद्र मार्कण्डेय समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे। 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट।।

No comments