Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

आलमगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो कांडों में संलिप्त 05 अपराधियों को धर-दबोचा

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। दो अलग-अलग आपराधिक घटना क्रम में शामिल पांच अपराधियों को आलमगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्त...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)।
दो अलग-अलग आपराधिक घटना क्रम में शामिल पांच अपराधियों को आलमगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, लूट की एक मोबाइल समेत एक बाइक भी बरामद किया है। 

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि पहला मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के एनएमसीएच रोड का है, जहाँ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल लुटेरा गिरोह के तीन सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने कार्रवाई के वक्त लूटेरे के पास से लूट का एक मोबाईल और बाइक भी जब्त किया हैं। गिरफ्तार लूटेरे की पहचान खाजेकलां थाना क्षेत्र अंतर्गत दीवान मोहल्ला निवासी शुभम कुमार और विक्कू कुमार है। जबकि तीसरा लुटेरा आलमगंज थाना के बेलवरगंज निवासी मोहम्मद आमिर है। 


दूसरा मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के अरफाबाद कॉलोनी नहर के पास की है, जहाँ अपराध की योजना बना रहे दो अपराधियों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई कर धर-दबोचा। मौके पर से पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किया हैं। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गुड़ की मंडी निवासी मनोज कुमार उर्फ गूंगवा और छोटू कुमार आदि के रूप में कई गयी है। पुलिस ने बताया कि सभी अपराधियों से पूछताछ के बाद कानूनी कार्यवाही करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

No comments