Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

नए साल पर हुड़दंग मचाना दो व्यक्ति को पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। नए साल के मौके पर नशे की हालत में हुड़दंग मचा रहे दो व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। मामले में पटना सिटी डीए...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)।
नए साल के मौके पर नशे की हालत में हुड़दंग मचा रहे दो व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। मामले में पटना सिटी डीएसपी ने बताया कि आलमगंज थाना क्षेत्र के आदिवासी कॉलोनी स्थित वैशाली हाउस में पास कुछ व्यक्ति नशे की स्थिति में नए साल मनाने की होड़ में हो-हल्ला व हंगामा कर रहे थे। जिसके बाद घटना की जानकारी आलमगंज थाना की पुलिस को दी। सूचना पाकर आलमगंज पुलिस हरकत में आई और त्वरित कार्रवाई हेतु मौके पर पहुंची। पुलिस को आते देख मौके पर से दो व्यक्ति भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने भाग रहे दोनों व्यक्ति को आलमगंज थाना क्षेत्र के बिस्कोमान कॉलोनी मोड़ के पास से धर दबोचा। गिरफ्तार किए गए दोनों व्यक्ति की पहचान बिस्कोमान कॉलोनी अशोका बिहार निवासी मनोज कुमार पांडे का बेटा प्रसाद कुमार पांडे उर्फ प्रशांत सागर एवं बिस्कोमॉन कॉलोनी मोड़ शशि प्रताप सिंह का बेटा तुषार कुमार उर्फ विक्की हैं। दोनों व्यक्ति के गिरफ्तारी के वक्त जब पुलिस ने तलाशी ली तो प्रशांत कुमार पांडेय के पास से एक लोडेड पिस्टल तथा 7.65 एमएम का तीन जिंदा गोली बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने दोनों के ब्रेथ एनालाईजर मशीन से जांच करने पर दोनों में एल्कोहल लेने की पुष्टि की। 


साथ ही पटना सिटी डीएसपी ने बताया कि प्रशांत कुमार पांडे उर्फ प्रशांत सागर वर्ष 2019 के जनवरी माह में बिस्कोमान कॉलोनी स्थित प्यारेलाल के बाग में जमीनी विवाद की घटना में गोलीबारी करने का आरोप में आलमगंज थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे जेल भी भेज चुकी है।

No comments