Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

पटना सिटी में मोबाइल छिनतई व फायरिंग करने के आरोप में दो आरोपी गिरफ्तार

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बीती रात्रि 09 बजे मोतिहारी जिला निवासी अभिजीत कुमार दूध लेकर पैदल कुम्हरार पुल होकर अपने हाथ में मोबाइल लिए कुम्हर...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)।
बीती रात्रि 09 बजे मोतिहारी जिला निवासी अभिजीत कुमार दूध लेकर पैदल कुम्हरार पुल होकर अपने हाथ में मोबाइल लिए कुम्हरार स्थिति घर जा रहे थे। तभी पीछे से BR01EE1770 नंबर की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक व्यक्ति आया और उनके हाथ से मोबाइल झपट कर कुम्हरार गोलंबर की ओर भागने लगे। जिसके बाद पीड़ित अभिजीत कुमार मदद के लिए हल्ला करने लगे। हल्ला सुनकर गोलंबर के पास खड़ी गश्ती गाड़ी एवं स्थानीय लोगों के सहयोग से मोबाइल झपटने वाले व्यक्ति को पुलिस ने धर-दबोचा। गिरफ्तार आरोपी की पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर चैनपुरा निवासी विपिन सिंह के बेटे बबलू सिंह के रूप में की गई है। पुलिस मौके पर से घटना में प्रयुक्त किए गए अपाचे मोटरसाइकिल को भी जब कर लिया है। साथ ही पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर न्याययिक हिरासत में भेज दिया हैं। 

वही दूसरा मामला आलमगंज थाना क्षेत्र का है, जहाँ दक्षिणी गली निवासी नेहा दास ने पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए बताई है कि 08 जनवरी को रात्रि 09 बजे एक आदमी पर आकर घर खाली करने की धमकी देते हुए फायरिंग किया और वापस चले गए। जिसके बाद पीड़िता ने घटना के संबंध में आलमगंज थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई। मामले के आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला के बयान पर लिखित शिकायत दर्ज कर ली गयी है। पुलिस इस संबंध में जांच के उपरांत पाई की गायघाट दक्षिणी काली निवासी सखीचंद ठठेरा के बेटा दुर्गा ठठेरा घटना में संलिप्त है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दुर्गा ठठेरा को गिरफ्तार कर ली है। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार की है। साथ ही थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्गा ठठेरा 2 माह पूर्व ही जेल से छूटकर घर आया है। वह पूर्व में भी लूट और आर्म्स एक्ट के केस में चौक थाना, मालसलामी थाना और आलमगंज थाना से जेल जा चुका है।

No comments