Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



निगमकर्मियों और स्थानीय लोगों में जमकर झड़प, घण्टों तक रणक्षेत्र बना रहा शहर का बेला मुहल्ला

दरभंगा (न्यूज सिटी)। शनिवार की सुबह शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र वार्ड तीन स्थित बेला का इलाका युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया। नगर नि...


दरभंगा (न्यूज सिटी)।
शनिवार की सुबह शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र वार्ड तीन स्थित बेला का इलाका युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया। नगर निगम के सफाई कर्मियों एवं स्थानीय लोगों के साथ जमकर झड़प होने की सूचना है। नगर निगम की कई गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। फिलहाल सड़क पर निगम की दर्जनों गाड़ियाँ खड़ी है और जाम का नजारा दिख रहा है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नववर्ष के दिन शुक्रवार की शाम वहां के एक स्थानीय युवक एवं सफाई कर्मी में मारपीट हो गयी थी। इसके जवाब में आज सुबह सुबह दर्जनो सफाईकर्मी नगर निगम की कचरा गाड़ी के साथ मुहल्ले में पहुंचे और उक्त युवक को पकड़कर मारते हुए ले जाने लगे। मुहल्ले के कुछ लोगों ने इस दृश्य को देखकर उन्हें रोकना चाहा है। इसपर सफाईकर्मी रोकने वालो से भी उलझ गए। इस के बाद मुहल्लेवसियों का गुस्सा फूट पड़ा। 

पूरे मुहल्ले एक एकजुट होकर निगमकर्मियों को खदेड़ना शुरू किया। निगमकर्मी उल्टे पैर भागने लगे इसके बाद लोगों का गुस्सा सड़क पर खड़ी नगर निगम की गाड़ियों पर फूटा। कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए गए। युवक की पहचान कैलाश पासवान के पुत्र टिंकू पासवान में रूप में बतायी गयी है।

गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। मौके पर विश्वविद्यालय थाना की पुलिस एवं दंगा नियंत्रण बल ने पहुँच कर स्थिति को नियंत्रित किया। साथ ही वार्ड पार्षद एवं निगम के अधिकारी आदि भी पहुँचे। दोषियों पर कारवाई के आश्वासन के बाद मामला तत्काल शांत हुआ।

No comments