Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

मोबाईल छिनतई के आरोप में एक आरोपी देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार व एक फरार

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आलमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते 12 दिसंबर को रात्रि के समय टेंपो स्टैंड के समीप आने-जाने वाले राहगीरों के साथ दो व...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)।
आलमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते 12 दिसंबर को रात्रि के समय टेंपो स्टैंड के समीप आने-जाने वाले राहगीरों के साथ दो व्यक्ति ने हथियार का भय दिखाकर मोहम्मद शाहिद खान, मोहम्मद सारिक एवं अभिषेक कुमार का मोबाइल छीन लिया। जिसके बाद पीड़ित तीनों व्यक्ति ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग गायघाट घूमने के लिए आए थे तथा डंका इमली होते हुए अपने अपने घर के लिए चले कि टेंपो स्टैंड के समीप हथियार दिखाकर मोबाइल छीन लिया गया। सूचना पाते ही पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों में से एक अपराधी को गायघाट के पास से धर-दबोचा। 


गिरफ्तार अपराधी की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट उत्तरी गली निवासी श्याम बाबू रॉय के बेटा सुनील कुमार उर्फ नेपाली के रूप में की गई है। गिरफ्तारी के वक्त पुलिस ने आरोपी के पास से छीना हुआ 01 पीस विभो कंपनी का मोबाईल, 01 पीस रेडमी कंपनी का मोबाईल एवं 01 पीस रियलमी कंपनी का मोबाइल तथा एक लोडेड देशी कट्टा, 01 पीस 12 बोर का जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। हालांकि पुलिस गिरफ्तार आरोपी सुनील कुमार से पूछताछ में जुटी है। साथ ही पुलिस फरार एक अन्य आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही हैं।

No comments