Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना सिटी : बर्तन दुकान का शटर काटकर चोरों ने की हजारों को चोरी

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना में चोरों का आतंक कायम है. जिसका परिणाम आए दिनों चोरों द्वारा नए-नए चोरी की वारदात से खुलासा हो रहा है।...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)।
राजधानी पटना में चोरों का आतंक कायम है. जिसका परिणाम आए दिनों चोरों द्वारा नए-नए चोरी की वारदात से खुलासा हो रहा है। ताजा मामला पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के गुजरी बाजार की है, जहाँ बीते रात चोरों ने बर्तन दुकान का शटर काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। घटना में चोरों ने 20 हजार नगद रुपये और 50 हजार की संपत्ति चोरी कर ली है। 


घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार मोहम्मद शाह फैसल ने बताया कि जब मैं रविवार की सुबह अपनी दुकान खोलने आया तो देखा कि दुकान की शटर कटा हुआ पाया। जिसके बाद हमे दुकान में चोरी होने की आशंका की भांपते हुए दुकान में घुस कर देखा तो पाया कि दुकान में रखे ₹ 20 हजार नगद समेत 20 से 25 हजार के कीमत की पीतल के बर्तन भी गायब है। जिसके बाद हमने चोरी होने की सूचना खाजेकलां थाना की पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है। साथ ही आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी तलाश रही है। साथ ही पीड़ित दुकानदार का कहना है कि पुलिस की रात्रि गश्ती नहीं होने के कारण यहां पर अक्सर देर रात तक असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। जिससे आये दिन अपराधी किसी भी आपराधिक घटनाओं को आसानी से अंजाम देते है। 

वहीं घटना के संबंध में जांच करने आई पुलिस ने कहा कि फिलहाल मामले में छानबीन की जा रही है। आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज को भी तलाशी जा रही है। जल्द ही चोरों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments