Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



छिनतई करने वाले तीन शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। तीन शातिर चोर दीदारगंज पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पूर्व में भीबकई लूट की घटनाओं में शाम...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)।
तीन शातिर चोर दीदारगंज पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पूर्व में भीबकई लूट की घटनाओं में शामिल रहे हैं। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस जब पेट्रोलिंग कर रही थी, तभी ये सभी लोग पुलिस को देखकर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने पीछा कर इनलोगों को पकड़ लिया। पुलिस जब इन तीनो से पूछताछ की तो बताया कि हाइवे पर ट्रक चालकों से छिनतई और चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। हालांकि इसमें से एक शातिर चोर राकेश कुमार फुलबा पहले भी जेल जा चुका है। 

साथ ही थानाध्यक्ष ने बताया कि मूल रूप से जो ट्रक बिहार के बाहर से यह आता है, वैसे ही ट्रक को हम लोग टारगेट करते हुए उनके चालक खालासी से मोबाइल और नगद छीनकर फरार हो जाते थे। वहीं गिरोह के दो अन्य सदस्य मुन्ना और गोलू भी इन तीनो के साथ गैंग में शामिल थे। इनके पास से एक चोरी की बाइक भी बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस ने तीनों शातिर चोरों को जेल भेज दिया हैं।

No comments