Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 







जितेंद्र जैश निर्देशित भोजपुरी फ़िल्म पासा की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल जनवरी अंत तक।

पटना (न्यूज़ सिटी) । भोले शंकर फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रहीं भोजपुरी फ़िल्म पासा की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल जनवरी अंत तक शुरू की जायेगी।पह...

पटना (न्यूज़ सिटी) । भोले शंकर फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रहीं भोजपुरी फ़िल्म पासा की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल जनवरी अंत तक शुरू की जायेगी।पहले शेड्यूल में फ़िल्म के 30 फीसदी दृश्यों को शूट किया जा चुका हैं।जबकि,दूसरे शेड्यूल में पूरी फिल्म की शूटिंग की जाएगी।निर्देशक जितेंद्र जैश के निर्देशन में इस फ़िल्म का निर्माण किया जा रहा हैं।जिसके निर्माता सुनील कुमार साह हैं।जैसा कि जितेंद्र जैश ने बताया कि उनकी यह फ़िल्म पारिवारिक मनोरंजक तो हैं।पर अन्य भोजपुरी फिल्मों की तुलना में अलग हैं।जिसमें एक्शन रोमांस कॉमेडी दर्शकों को भरपूर देखने को मिलेगा।फ़िल्म की शूटिंग बिहार कर खूबसूरत लोकेशन में की जानी हैं और जल्दी ही फ़िल्म रिलीज भी की जाएगी।

इस फ़िल्म में भवानी पांडेय,शुभम साह, मुस्कान किलोस्कर,प्रिया पांडेय,अयाज खान,मिठू वर्मा,धर्मेंद्र धरम, रजनीश भारद्वाज,सोनी सरगम,पिंकी सिंह आदि कलाकारों ने अभिनय किया हैं।फ़िल्म के निर्माता सुनील कुमार साह, निर्देशक जितेंद्र जैश,गीतकार जाहिद अख्तर,पंकज पवित्र,हरिओम जी,लेखक पंकज पवित्र,डीओपी राजू रंजन,एक्शन डायरेक्टर बिरजू प्रताप सिंह,रोशन,कोरियोग्राफर विवेक राणा,अंकुश श्रीवास्तव,पोस्ट प्रोडक्शन टीम जेएस स्टूडियो,पीआरओ कुमार युडी और बिहार डिस्ट्रीब्यूटर शशिभूषण प्रसाद हैं।जबकि,मुम्बई यूपी के डिस्ट्रीब्यूटर अतुल पांडेय हैं।

No comments