Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पत्रकारों पर अत्याचार का एकमात्र विकल्प बन रहा है आईरा पत्रकार संगठन : नीरव समदर्शी

पटना (न्यूज सिटी)। पटना जिला तहत ऑल इंडिया रिपोर्टर एसोसिएशन द्वारा सोमवार को किदवईपुरी स्थित आईरा कॉर्पोरेट ऑफिस में बैठक का आयोजन किया गया...


पटना (न्यूज सिटी)।
पटना जिला तहत ऑल इंडिया रिपोर्टर एसोसिएशन द्वारा सोमवार को किदवईपुरी स्थित आईरा कॉर्पोरेट ऑफिस में बैठक का आयोजन किया गया। जहां पर आईरा संगठन के प्रदेश महासचिव नीरव समदर्शी एवं जिला अध्यक्ष पंकज कुमार दुबे की उपस्थिति में आईरा संगठन के कार्य समिति विस्तार पर चर्चा की। साथ ही साथ पत्रकारों की समस्याओं पर चर्चा की गई। 

बैठक के दौरान आईरा महासचिव नीरव समदर्शी ने बताया कि आज बाजारवाद पत्रकारिता पर हावी है, ऐसे हालात में पत्रकारों को कार्य करना मुश्किल होते जा रहा है। इन परिस्थिति में आईरा जैसे महासंगठन की नितांत आवश्यकता है। ऐसे में सभी पत्रकार बन्धु महसूस भी कर रहे हैं हम सभी विचार कर रहे हैं कि कठिन से कठिनतर होती पत्रकारिता की पेशा को किस तरह से आसान बनाया जाए। सरकारी और कॉर्पोरेट की दबाव को किस तरह से कम किया जाए। 


उन्होने बताया है कि आईरा संगठन अपना सांतवा वर्षगाँठ मनाने जा रही है, आईरा महज सात वर्षों में बीस से पच्चीस साल पुराने संगठन को पीछे छोड़ता हुआ आज विस्तार से विस्तारित हो चुका है। इस बैठक में नीतेश कुमार मो० इस्लाम आलम सोनू मिश्रा मो० आबताब अमित सहित दर्जनों पत्रकार शामिल रहे। रिपोर्टर : ललित नारायण सिंह।

No comments