Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 







शराब माफिया का अनोखा तरीका, निजी डाक पार्सल कंटेनर से सप्लाई कर रहे थे लाखों की विदेशी शराब

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद भी यहां धड़ल्ले से अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा है। मामला पटना सिटी ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)।
बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद भी यहां धड़ल्ले से अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा है। मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र की है, जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शरीफा गंज स्थित गंगा घाट पर एक डाक पार्सल लिखें एक कंटेनर में चावल की भूसी में छिपा कर रखे 300 कार्टून से भी अधिक विदेशी शराब बरामद की है। हालांकि छापेमारी की भनक मिलते ही अवैध शराब माफिया मौके पर से भागने में सफल रहे। हालांकि कार्रवाई के बाद पुलिस कंटेनर को जप्त कर थाने ले आई है। जप्त कंटेनर के गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस अवैध शराब माफियाओं की पहचान करने में जुटी है। 


मामले में मालसलामी थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शरीफा गंज गंगा घाट पर डाक पार्सल लिखे एक कंटेनर में चावल के भूसी में छिपाकर रखे लगभग 300 कार्टून विदेशी शराब को नाव के माध्यम से गंगा पार कराने की योजना है। सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर शराब लदे कंटेनर को जप्त कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जप्त किए गए शराब की कीमत तकरीबन 30 लाख रुपए की बताई जाती हैं। फिलहाल पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर अवैध शराब माफियाओं की पहचान में जुटी है। साथ ही पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि जब किए गए कंटेनर डाक विभाग की है या फिर माफिया शराब ढुलाई को लेकर कंटेनर पर डाक पार्सल लिखवा दिया है। फिलहाल मामले का खुलासा जांच के उपरांत ही हो सकेगा।

No comments