Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 








 

पेट्रोलियम पदार्थों व रसोई गैस में मूल्य वृद्धि वापसी की मांग को लेकर निकाला आक्रोश मार्च

पटना सिटी। रसोई गैस, पेट्रोल और डीजल में बेतहाशा मूल्य वृद्धि के विरोध में आज पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं और ...


पटना सिटी। रसोई गैस, पेट्रोल और डीजल में बेतहाशा मूल्य वृद्धि के विरोध में आज पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आक्रोश मार्च निकाला। आक्रोश मार्च मानस पथ बॉली मोड़ से आरंभ होकर पश्चिम दरवाजा मोड़ तक निकाला गया। इस दौरान आरजेडी कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन प्रदर्शन करने के लिए तरह-तरह के नारे लिखे हुए हाथ में तख्तियां लेकर सड़क पर उतरे और इस दौरान आवाज बुलंद करते हुए नारे लगा रहे थे। नारे लगाते हुए कार्यकर्ता " गरीबों का मौलिक अधिकार का हनन करना बंद करो, रसोई गैस पर बेतहाशा मूल्य वृद्धि वापस लो, पेट्रोलियम मंत्री इस्तीफा दो, जनता को महंगाई के बोझ से मुक्त करो " आदि नारों के साथ डीजल पेट्रोल रसोई गैस के मूल्य वृद्धि वापसी लेने की मांग कर रहे थे। 


राजद नेता मोहम्मद जावेद ने आक्रोश मार्च के दौरान कहा कि जनता को लुभावने वादा कर के, जनता को गुमराह कर के, झूठ बोलकर केंद्र की मोदी सरकार सत्ता में आई। लगातार झूठ बोलकर जनता को दोहन करने का काम कर रही है। जनता लंबे समय तक कोविड -19 से त्रस्त से थी, जिसके वजह से उनकी आर्थिक कमर टूट चुकी है। इसके बाबजूद भी केंद्र सरकार व पेट्रोलियम मंत्री रसोई गैस, पेट्रोल व डीजल की मूल्यों में लगातार बेहताशा वृद्धि कर रहे है। वर्तमान समय मे सरकार द्वारा रसोई गैस की कीमत 867 रुपये कर दी गई है, जिसकी राष्ट्रीय जनता दल, पटना साहिब के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने इसका पुरजोर विरोध कर रही है। 
इसी के विरोध में आज राष्ट्रीय जनता दल, पटना साहिब के नेताओं व कार्यकर्ताओं और सैकड़ों लोगो द्वारा बॉलि मोड़ से पश्चिम दरवाजा मोड़ तक आक्रोश मार्च निकाल कर बढ़े पेट्रोलियम पदार्थों व रसोई गैस की कीमत वापस लेने के मांग किया है। साथ ही पेट्रोलियम मंत्री से इस्तीफे की भी मांग किया है।

मौके पर पूर्व पार्षद व राजद नेता बलराम चौधरी ने पेट्रोलियम पदार्थों व रसोई गैस में लगातार हो रहे मूल्य वृद्धि को लेकर केंद्र सरकार पर बयानबाजी करते हुए कहा कि मोदी सरकार जनता को ठगने का काम किया है। इसी के कारण आज राष्ट्रीय जनता दल और पटना साहिब की जनता ने रसोई गैस में मूल्य वृद्धि की वापसी की माँग को लेकर आक्रोश मार्च निकाला गया है।

No comments