Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अगमकुआं में ट्रक पर लदे लाखों रुपये का अंग्रेजी शराब किया बरामद

पटना सिटी। बिहार में शराब बंदी कानून को ठेंगा दिखाकर पटना सिटी में कारोबारी शराब की बिक्री धड़ल्ले से कर रहे हैं। पटना पुलिस की कड़ी मुस्तैद...


पटना सिटी।
बिहार में शराब बंदी कानून को ठेंगा दिखाकर पटना सिटी में कारोबारी शराब की बिक्री धड़ल्ले से कर रहे हैं। पटना पुलिस की कड़ी मुस्तैदी के बावजूद भी कारोबारी शराब के गोरखधंधे में सफलता आसानी से हासिल कर रहे हैं। इसी बीच राजधानी पटना के अगमकुआं थाने क्षेत्र में शराब कारोबारियों के खिलाफ पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। 


ताजा मामला पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र की है, जहां शुक्रवार की देर रात पटना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए नंदलाल छपरा एनएच 30 के पास एक ट्रक की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस ने ट्रक में जूट के बोरे में छिपाकर रखे 495 कार्टून अंग्रेजी शराब को बरामद किया है। हालांकि पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए शराब कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। पुलिस द्वारा ट्रक को जप्त कर लिया गया है। वहीं शराब कारोबारी को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा संघन छापेमारी की जा रही है। मामले में अगम कुआं थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर ललन सिंह ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। साथ ही जप्त किए गये शराब की कीमत 25 लाख रुपये की बताई जा रही है। 


आपको बता दें कि बीते 31 जनवरी को उत्पाद विभाग की टीम ने पटना सिटी के बाईपास थाना से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित एक गोदाम में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की थी। वह इस मामले में पुलिस कुल 9 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस मुख्यालय ने पूरे मामले पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए बायपास थाना अध्यक्ष को निलंबित कर दिया था साथ ही पटना सिटी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को भी शो कॉज किया गया था। उपरोक्त मामले में कानूनी कार्यवाही के बावजूद भी शराब कारोबारी अवैध गोरखधंधे में अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

No comments