Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

PATNA || जाने ! आखिर क्यों कलयुगी बेटे ने मां को गला घोट कर किया हत्या

पटना । इस वक्त राजधानी पटना से बड़ी खबर निकल कर आ रही है, जहां एक बेटे ने अपनी मां का गला घोट कर हत्या कर दिया है। घटना मालसलामी थाना क्षेत...

जाने ! आखिर क्यों कलयुगी बेटे ने मां को गला घोट कर किया हत्या
पटना । इस वक्त राजधानी पटना से बड़ी खबर निकल कर आ रही है, जहां एक बेटे ने अपनी मां का गला घोट कर हत्या कर दिया है। घटना मालसलामी थाना क्षेत्र के नूरदीन गंज स्थित सोडा गोदाम के पास की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि माँ अपने घर में सोई हुई थी। इसी अवस्था में महिला के बेटा ने अपने ही मां को संपति विवाद को लेकर गला दबाकर हत्या कर दिया है। जिसके बाद हत्यारा बेटा पूरी घटना की जानकारी स्वयं मालसलामी थाना की पुलिस को फ़ोन कर के दिया। हत्यारे बेटा ने फ़ोन पर पुलिस को बताया कि मैं अपनी मां की हत्या कर दिया हूं और मैं सरेंडर करना चाह रहा हूं। 


यह सुनते ही पुलिस कुछ क्षण के भौचक हो गयी। इसके बाबजूद भी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर थाने ले आयी। साथ ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पो हालांकि इस घटना आसपास के इलाके में सनसनी मच गया। मामले में मालसलामी थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर दिवाकर कुमार ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए फिलहाल पूरे मामले की जांच किया जा रहा हैं।  बेटा माँ की हत्या क्यों किया ? इसकी भी जांच पुलिस द्वारा हर पहलु पर जांच की जा रही है।



No comments