Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

 


पटना में एक मकान में लगी आग, लाखों की सामान जलकर राख

पटना सिटी। अगमकुआं थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी नगर स्थित एक मकान में आग लगने से लाखों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई। आग लगने के कारण स्पष...


पटना सिटी।
अगमकुआं थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी नगर स्थित एक मकान में आग लगने से लाखों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई। आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि शार्ट सर्किट की आशंका व्यक्त की जा रही है। वही अगलगी की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की छह यूनिट मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पीड़ित मकान मालिक इंदु भूषण ने फायर बिग्रेड के अधिकारी को बताया कि आग लगने से मकान के बालकोनी में रखी कुर्सी, टेबुल, कूलर व एसी की बाहर टंगे यूनिट समेत कई सामान जलकर राख हो गए। पीड़ित ने बताया कि घटना में हुए नुकसान का सही आकलन किया जा रहा है। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि आग लगने से थोड़ी देर के लिए अफरातफरी की स्थिति बनी रही। लोगों की भीड़ जुट गई थी। समय पर फायर बिग्रेड की गाड़ी नहीं पहुंचती तो बड़ा नुकसान हो सकता था। कंकड़बाग फायर बिग्रेड ऑफिसर वंदना कुमारी ने बताया कि घटना गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े 10 बजे घटी है। उन्होंने बताया कि फायर बिग्रेड की छह यूनिट पहुंची। जो की कंकड़बाग फायर बिग्रेड से एक बड़ी यूनिट, पटना सिटी फायर बिग्रेड से तीन यूनिट व लोदीपुर से दो यूनिट घटना स्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

No comments