Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

 


अम्बेडकर सेवा सदन में सामाजिक न्याय मंच ने जयंती मनाकर कई अहम मुद्दे पर किया वार्ता

पूर्णिया। जिला अंतर्गत स्थित टैक्सी स्टैंड अम्बेडकर सेवा सदन में सामाजिक न्याय सम्मेलन कर जयंती का आयोजन किया गया. जंहा सामाजिक न्याय के अमर...


पूर्णिया।
जिला अंतर्गत स्थित टैक्सी स्टैंड अम्बेडकर सेवा सदन में सामाजिक न्याय सम्मेलन कर जयंती का आयोजन किया गया. जंहा सामाजिक न्याय के अमर योद्धा अमर शहीद जगदेव प्रसाद को याद कर उनके तैल चित्र पर माल्यार्पण किया गया. वही मौके पर समता सदभाव पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पंकज कुमार, महासचिव अशोक प्रियदर्शी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित किया. 

इस मौके पर विभिन्न वक्ताओं ने मंच से आठ सूत्री मांगों पर जमकर चर्चा की. इस मौके पर राजेश कुमार मंडल ने कृषि बिल पर विस्तार पूर्व चर्चा करते हुए इसे किसानों के लिए घातक बताया. वही भागलपुर लोक सभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रतियाशी रहे अभिषेक प्रियदर्शी ने भी इस पर विस्तार पूर्वक बात करते हुए इसे निराधार बताया. वार्ड कमिश्नर सरिता राय ने बिल को दुरभागी लाभ देने वाली किसानों के हित में बताया. 

सामाजिक न्याय मंच के संयोजक संजय सिंह सिंधु ने मौके पर कहा कि वर्तमान समय में लोगों को अमर योद्धा अमर जगदेव प्रसाद से प्रेरणा लेकर अपने जीवन में उतारने की जरूरत है. वही उन्होंने अपने आठ सूत्री मांगों पर भी चर्चा किया. साथ ही हरदा और टिकापट्टी को प्रखण्ड बनाने की बात कहा गया.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट।।

No comments