Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

पिंक रिसेस इंटरटेनमेंट के ज़रिए बॉलीवुड में छोटे बड़े शहरों के मॉडल को आगे बढ़ने का मिलेगा मौका

डेस्क। पिंक रिसेस इंटरटेनमेंट डायरेक्टर हिना कौसर, जो कि मिसेज एशिया विनर के साथ साथ एक मॉडल व एक्ट्रेस के साथ सोशल वर्कर भी है। बीते 31 जनव...


डेस्क।
पिंक रिसेस इंटरटेनमेंट डायरेक्टर हिना कौसर, जो कि मिसेज एशिया विनर के साथ साथ एक मॉडल व एक्ट्रेस के साथ सोशल वर्कर भी है। बीते 31 जनवरी को बॉलीवुड कैलेंडर लॉन्च किया। जिसका मकसद नई प्रतिभा को एक मंच देना था। जिसके माध्यम से छोटे-बड़े शहरों के मॉडल को आगे बढ़ने का मौका मिले। 

बॉलीवुड कैलेंडर की लॉन्चिंग और शूटिंग बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय जी के साथ होनी थी। लेकिन राहुल रॉय की अचानक स्वस्थ खराब होने के कारण वो नहीं आ पाए। लेकिन इस लॉन्चिंग पर एक्टर सुजैल खान, एक्टर वरुण जोशी और marimed बायोटेक के सीओ डॉ• शफीकुर रहमान और मॉडल एचके मिसेज इंडिया विनर लबोनि दास, विपिआर टाइटल विनर चित्रा चैटर्जी सहित अन्य एक्टर भी शामिल रहीं। 

इस बॉलीवुड कैलेंडर की लॉन्चिंग और सक्सेसफुल पार्टी के लिए हिना कौसर ने गरीब और जरूरमंद लोगों के साथ रविवार को सर्को पे फूड पैकेट बांट कर सेलिब्रेट करना चाहती थी, जो आज संपन्न हुआ। सड़कों पे फूड बांटने के साथ साथ सियालदह ओपन शेल्टर, URAN संस्था में भी बच्चों को फूड पैकेट बांटे। 


कौसर कहती हैं के वो अपनी हर खुशी ऐसे ही ज़रूरतमंडों के साथ फूड बांट कर सेलिब्रेट करती हैं। लोगों के लिए कुछ करना और दूसरों को खुशी में अपनी खुशी तलाशना उनके जीवन का उद्देश्य है। आगे जीवन में हमेशा जरूरतमंदो का सहारा बनना चाहती है और हमेशा देश कर हर राज्यों में पैसे, फूड और हर तरह से लोगों को मदद करती आई है। पिंक रिसेस अब फैशन शो मिस्टर मिसेज इंडीज़ इंटरनेशनल सीजन -2 लेकर आया है, जिसका ऑडिशन शुरू हो चुका है। फिनाले का आयोजन मुंबई में होने वाला है, जिसमे काफी बॉलीवुड सितारे नजर आने वाले है।

No comments