Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पुलिस द्वारा बच्चे के परिजन को बिना जानकारी दिए शव को प्रवाहित किये जाने पीड़ित परिजनो ने आगजनी कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा मचाया।

पटना सिटी  । चौक थाना इलाके से बीते 7 दिनों से रहस्यमय ढंग से 8 वर्षीय राहुल नामक बच्चा लापता और बच्चे के शव को पुलिस  द्वारा बच्चे के परिजन...

पटना सिटी । चौक थाना इलाके से बीते 7 दिनों से रहस्यमय ढंग से 8 वर्षीय राहुल नामक बच्चा लापता और बच्चे के शव को पुलिस  द्वारा बच्चे के परिजन को बिना जानकारी दिए शव को प्रवाहित किये जाने को लेकर पीड़ित परिजनो ने कैमाशिकोह के पास अशोक राजपथ पर आगजनी कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा मचाया। 


जानकारी के अनुसार  कैमासिकोह मोहल्ले निवासी विनोद कुमार का 8 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार बीते 11 मार्च को महाशिवरात्रि जुलूस में रास्ता भटक कर बाईपास चला गया था। जहां सड़क दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल हो गया था। राम कृष्णा नगर थाना पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बीते 11 मार्च को ही देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। जीरोमाइल ट्रैफिक थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया था।  बाद में पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया था।  लेकिन 3 दिनों तक परिजनों का पता नहीं चलने पर पुलिस द्वारा शव  को गंगा में प्रवाहित कर दिया गया। इधर परिजनों द्वारा राहुल की काफी खोजबीन किए जाने के बाद भी जब राहुल का कुछ अता पता नहीं चला तो हार थक  परिजनों ने इस संबंध में स्थानीय चौक थाने में राहुल के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद चौक पुलिस ने पूरे मामले से परिजनों को अवगत कराया सड़क दुर्घटना में बच्चे की हुई मौत और पुलिस द्वारा परिजनों को बिना सूचना के ही शव को प्रवाहित कर दिए जाने से परिजन और स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे और वे सड़क पर जाम कर हंगामा मचाने लगे। फिलहाल पुलिस आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर घंटों बाद अशोक राजपथ को खाली करवाया।   




No comments