Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

दीदारगंज के नत्था चक में नकली विदेशी शराब बनाने का मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़

पटना सिटी। दीदारगंज थाना क्षेत्र के नत्था चक में नकली विदेशी शराब बनाने का मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। जानकारी के अनुसार रविवार ...

दीदारगंज के नत्था चक में नकली विदेशी शराब बनाने का मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़
पटना सिटी। दीदारगंज थाना क्षेत्र के नत्था चक में नकली विदेशी शराब बनाने का मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। जानकारी के अनुसार रविवार के ढेर रात  उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिला की दीदारगंज के नत्था चक में अवैध तरीके से एक बड़ा नकली विदेशी शराब बनाने का फैक्ट्री है ।
जहां बड़े पैमाने पर नकली विदेशी शराब बनाया जा रहा है। सूचना मिलते हि उत्पाद विभाग और दीदारगंज पुलिस  नथाचक गांव में शराब बनाने वाले फैक्ट्री में छापेमारी किया। छापेमारी के दौरान वहां से संचालक सहित अन्य लोग फरार हो गए । लेकिन फैक्ट्री से सैकड़ों कार्टून विदेशी शराब कॉटन के साथ शराब बनाने वाली मशीन, रायपर, स्परिट, बोतल, गैलन अन्य चीजें पुलिस ने बरामद किया। वही कई बाइक ऑटो और अन्य गाड़ी भी जप्त किया है। फिलहाल इस पूरे मामले में जांच किया जा रहा है। और संचालक के गिरफ्तारी के लिए दीदारगंज पुलिस और उत्पाद बिभाग के लोग संचालक की पहचान करने में जुटे हैं। इस पूरी घटना की जानकारी उत्पाद विभाग के प्रभारी शैलेंद्र कुमार ने दी।

No comments