Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के सामने प्रेमी ने खुद को गोली मारकर किया आत्महत्या

पटना । सुलतानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड में गुरुवार की देर रात एक युवक ने प्रेमिका के सामने खुद को गोली मारकर किया आत्महत्या। लोगों द्वा...

प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के सामने गोली मारकर किया आत्महत्या
पटना । सुलतानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड में गुरुवार की देर रात एक युवक ने प्रेमिका के सामने खुद को गोली मारकर किया आत्महत्या। लोगों द्वारा घटना की जानकारी सुल्तानगंज थाना पुलिस को दिया। घटना की जानकारी मिलते हैं घटनास्थल पर पुलिसकर्मी पहुंच कर शब को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया । वही इस पूरी घटना के जानकारी सुलतानगंज थाना प्रभारी शेर सिंह यादव से पूछे जाने पर बताया कि मृतक मोहम्मद इरफान बहादुरपुर थाना क्षेत्र के अजीमाबाद कॉलोनी का रहने वाला है। जिसका एक महिला जो दरगाह रोड में एक किराए के मकान में रहती थी। उसके साथ प्रेम प्रसंग मामला चल रहा था। किराए में रहने वाली महिला का पति किसी और देश में 3 साल से काम करता है । और यहां उस महिला के साथ 3 साल से मोहम्मद इरफान का प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार की देर रात मोहम्मद इरफान महिला के घर पहुंच कर उसे जबरन साथ में चलने के लिए धमका रहा था।

वही नहीं चलने पर मोहम्मद इरफान आत्महत्या कर लेने की बात कह रहा था। इसी दौरान मोहम्मद इरफान और उस महिला के बीच काफी देर झड़प होने के बाद मोहम्मद इरफान ने पिस्टल से अपने आप को गोली मार लिया। गोली लगने से घटनास्थल पर ही मोहम्मद इरफान की मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद पहुंच कर शब को नालंदा मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया घटनास्थल से सात जिंदा कारतूस दो मैगजीन और एक खोखा भी बरामद किया गया है। वहीं दूसरी ओर मोहम्मद इरफान के परिजन का कहना है कि साजिश के तहत मोहम्मद इरफान की हत्या कर दिया गया है। थाना अध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया इस पूरी घटना का जांच किया जा रहा है ।

No comments