Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

महापर्व चैती छठ के तीसरे दिन अस्ताचलगामी सूर्य भगवान को छठव्रती महिलाओं ने कोरोना काल को लेकर अपने घर के छतों पर दिया अर्घ।

पटना (न्यूज़ सिटी)। राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई गाइडलाइंस जारी किए गए है। वही महापर्व चैती छठ को लेकर छठ ...

On the third day of Mahaparva Chaiti Chhath, the Asthachalagi Sun God gave Argh on the roofs of her house with the Corona period.
पटना (न्यूज़ सिटी)। राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई गाइडलाइंस जारी किए गए है। वही महापर्व चैती छठ को लेकर छठ व्रती महिलाओं को गंगा घाट पर ना जाकर अपने घरों में ही पर्व करने की भी अपील की गई थी। लेकिन कई छठ वर्ती महिलाओ ने गंगा घाट पर पूजा अर्चना किया वही  पटना में कई छठ व्रती गाइडलाइंस का पालन करते हुए  महिलाओं ने अपने घरों के छतों पर अस्ताचलगामी सूर्य भगवान को अर्घ देकर विधि विधान के साथ छठ पूजा कर रही है। वही छठ व्रती महिलाएं अपने घरों के छतों पर पानी जमाकर  छठ पर्व कर रही है और छठ मईया से कोरोना वायरस से मुक्ति पाने के लिए स्लोगन भरी तख्तियां लिखे प्रार्थना भी कर रही है।

वही छठ व्रती महिलाओं का कहना था कि कोरोना काल को देखते हुए गंगा घाट ना जाकर अपने घरों में ही विधि विधान के साथ पूजा कर रही है और छठ मईया से प्रार्थना कर रही है कि कोरोना से जल्द से जल्द मुक्ति मिल जाये। 

No comments