Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

sarvoday golwara


 

 


 

 


बिहार में कोरोना से दारोगा व दो इंस्पेक्टर की मौत, एक और निरीक्षक हुए संक्रमित, अस्पताल में बेड का किया माँग

पटना। देशभर में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरसा रही है। यही कारण है कि विगत वर्ष की तुलना में इस वर्ष कोरोना संक्रमण काफी तेजी से पाँव पसार ली ...


पटना।
देशभर में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरसा रही है। यही कारण है कि विगत वर्ष की तुलना में इस वर्ष कोरोना संक्रमण काफी तेजी से पाँव पसार ली है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखकर हर किसी रूह कांप रहा है। इतना ही नहीं कोरोना से अब तक कई हजार मौतें हो चुकी है। वही इसी कोरोना के कहर से बिहार में दारोगा और दो इंस्पेक्टर की मौत हो गयी है। जबकि एक और निरीक्षक कोरोना से पीड़ित है। 

बता दें कि रविवार को मोतिहारी के दारोगा त्रिलोकि नाथ राय और विशेष शाखा के इंस्पेक्टर जयदेव भगत की अचानक मृत्यु हो गई। सोमवार को सुबह 09:39 बजे बिहार पुलिस के 1994 बैच के पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष, रेल थाना किउल राज किशोर प्रसाद आक्सीजन की कमी से बीमार मृत्यु हो गई। वही दूसरी ओर इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार भी कोरोना से संक्रमित हो चुके है। इनका ऑक्सिजन लेवल 84 है। फिलहाल वे पटना स्थित AG कॉलोनी में घर में ही क्वारंटीन हैं। 

इस बावत बिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने बिहार के डीजीपी को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने डीजीपी कहा है कि वर्तमान समय में कोरोना से संक्रमित हुए पुलिसकर्मी और उनका परिवार काफ़ी प्रभावित हो चुके है। वे बेहतर इलाज के लिए भटक रहे है। वैसे पुलिस कर्मियों और उनके परिवार के इलाज के लिए पुलिस मुख्यालय स्तर से हॉस्पिटल में कुछ बेड की सुविधा होनी चाहिए।

No comments