Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

नौबतपुर में परिवारिक कलह से परेशान होकर युवक ने खुद को मारी गोली, पिछले कई दिनों से पैसे लेनदेन को लेकर था परेशान,जांच जुटी पुलिस।

पटना: राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके में एक युवक ने परिवाहिक कलह से परेशान होकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के ...

Troubled by family feud in Naubatpur, the young man shot himself, was worried about money transactions for the past several days, police investigating.




पटना: राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके में एक युवक ने परिवाहिक कलह से परेशान होकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार नौबतपुर थानाक्षेत्र के सरारी गांव में बीते रात परिवारिक कलह से परेशान होकर युवक ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।वही  मृतक युवक की पहचान सरारी गांव निवासी विजय यादव के रूप में हुई है।


जानकारी के अनुसार मृतक युवक दो- दो शादी किया था,जिसके बाद पिछले कई दिनों से पैसा के लेनदेन को लेकर परेशान था।इधर  घटना की सूचना पर नौबतपुर पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वही मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है ।

वही इस सम्बंध में नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि सरारी गांव में बीते रात एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया था जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और शव के साथ साथ एक अवैध देसी कट्टा भी बरामद किया है साथ ही एक खोखा भी मौके से बरामद की गई है फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे  की कानूनी कार्रवाई की जा रही है

No comments