Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

सीएम नीतीश की बैठक के बाद स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का बड़ा बयान,बिहार में नहीं लगेगा लॉकडाउन

  पटना। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है। यही कारण है कि बिहार में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को ...


Health Minister Mangal Pandey's big statement after CM Nitish's meeting, Bihar will not face lockdown

 
पटना। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है। यही कारण है कि बिहार में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण पाने को लेकर मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे सहित राज्य के सभी जिला के जिला अधिकारी पुलिस अधीक्षक और सिविल सर्जन के साथ अहम बैठक की। बैठक वर्चुअल मोड में आयोजित की गई।

बैठक के वाद स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने राज्य सरकार कोविड संक्रमण से बचाव के लिए सभी उपाय किए जा रहे हैं। साथ ही लोगों से अपील करते हुए श्री पांडेय ने कहा कि सरकार द्वारा कोरोना से बचाव के लिए तैयार गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करें।

बिहार में लोक डॉउन लगाए जाने की सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने स्पष्टीकरण करते हुए कहा की कोरोना की दूसरी लहर की तेजी से वापसी हो रही है। परंतु प्रदेश में स्थिति वैसी नहीं है कि लॉकडाउन पर सरकार द्वारा विचार किया जाए। फिलहाल बिहार में लॉक डॉउन नहीं लगाया जाएगा। बिहार में कोरोना के बढ़ रहे मामलों को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह अलर्ट मोड में है। मरीजों की जांच और स्वास्थ्य देखभाल सुविधा बढ़ा दी गई है। प्रतिदिन 75 हजार के लगभग कोरोना की जांच हो रही है।

No comments