Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

शहीद इंस्पेक्टर बेटे के साथ निकली मां की अर्थी, शव यात्रा में हजारों की संख्या में लोग थे मौजूद

पुर्णिया। जिले के जानकीनगर थाना के पांचू मंडल टोला में आज शहीद थाना प्रभारी अश्वनी कुमार को पूर्णिया के कमिश्नर, आईजी, डीएम और एसपी ने अंतिम...



पुर्णिया। जिले के जानकीनगर थाना के पांचू मंडल टोला में आज शहीद थाना प्रभारी अश्वनी कुमार को पूर्णिया के कमिश्नर, आईजी, डीएम और एसपी ने अंतिम श्रद्धांजलि दिया. इस दौरान कमिश्नर ने मुख्यमंत्री का संदेश पढ़कर भी लोगों को सुनाया. वही शहीद को अंतिम सलामी दी गई . प्रमंडलीय आयुक्त राहुल रंजन महिवाल ने कहा कि सरकार और प्रशासन की ओर से शहीद के परिजन को पूरा इंसाफ मिलेगा और उन्हें हर तरह की सहायता मिलेगी. उन्होंने कहा कि बंगाल पुलिस और प्रशासन के साथ भी बात की गई है. हर तरफ से उचित कार्रवाई की जा रही है. कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. 
वहीं आईजी सुरेश चौधरी ने कहा कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोषी इंस्पेक्टर मनीष कुमार को निलंबित कर दिया गया है . उसके साथ छह अन्य सिपाहियों को भी निलंबित कर दिया गया है. आगे जांच की जाएगी उसके आधार पर फिर कार्रवाई होगी . आईजी ने कहा कि वे लोग पूर्णिया प्रमंडल के सभी पुलिसकर्मी मिलकर 1 दिन का वेतन दे रहे हैं. पूर्णिया प्रमंडल पुलिस की तरफ से गरीब ₹5000000 रूपये सहायता राशि शहीद के परिजन को दी जाएगी. उसने कहा कि इस मामले में अभी तक कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. किशनगंज और बंगाल पुलिस मिलकर संयुक्त कार्रवाई कर रही है . वही कमिश्नर ने कहा कि शहीद अश्विनी कुमार काफी बहादुर और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी थे. उन्होंने कर्तव्य का पालन करते हुए अपनी शहादत दी है. यह गौरव का विषय है. आईजी ने कहा कि अश्विनी कुमार काफी बहादुर और सबसे अधिक कर्तव्यनिष्ठ पुलिस पदाधिकारी थे. उनकी शहादत से हम सब दुख है. हम सभी इस दुख की घड़ी में शहीद के परिवार के साथ हैं. वही आज हजारों लोगों ने शहीद और उनके मां को एक साथ अंतिम विदाई दी.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट।।

No comments