Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

sarvoday golwara


 

 


 

 


बिहार में 15 मई तक लगा लॉक डाउन, सिर्फ अनिवार्य सेवा रहेगा जारी

पटना। बिहार में आखिरकार राज्य सरकार ने लॉक डाउन लगाने की मंजूरी दे दी है। संपूर्ण बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 मई 2021 तक लॉक डा...

Lock down in Bihar till May 15, only compulsory service will continue


पटना। बिहार में आखिरकार राज्य सरकार ने लॉक डाउन लगाने की मंजूरी दे दी है। संपूर्ण बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 मई 2021 तक लॉक डाउन लगा दिया है। लॉक डॉउन लगाने का फैसला आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में लिया गया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लॉक डॉन के दौरान सिर्फ अनिवार्य सेवाएं जारी रहेगी। 


बता दें कि बीते मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा पटना का निरीक्षण करने के बाद उच्च स्तरीय बैठक बुलाया था।

जिसमें बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव समेत बिहार के सभी जिलों के डीएम, एसपी और स्वास्थ्य विभाग अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े हुए थे।

वही दूसरी ओर डॉक्टरों के संगठन IMA ने बिहार में 15 दिन के लॉकडाउन की मांग दोहरायी है। डॉक्टरों के संगठन का कहना है कि अगर लॉकडाउन नहीं किया गया तो कोरोना के कारण स्थिति भयावह हो जाएगी और उसपर नियंत्रण पाना संभव नहीं होगा।


आइएमए (IMA) अध्यक्ष डॉ. सहजानंद प्रसाद के अनुसार उन्होंने तो 15 दिन पहले ही देश में लॉकडाउन की मांग की थी लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया गया और आज नतिजा सबके सामने है।

आगें की अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे, अपडेट जारी हैं।



No comments