Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

add


 


 

 

संगठन की मजबूती के लिए पार्टी के समर्पित दर्जनों कार्यकर्ता के साथ अहम बैठक आयोजन

पटना सिटी । जनता दल यूनाइटेड पटना साहिब विधानसभा द्वारा जदयू नेता कन्हाई पटेल के नेतृत्व में संगठन की मजबूती के लिए पार्टी के समर्पित दर्जन...


पटना सिटी ।
जनता दल यूनाइटेड पटना साहिब विधानसभा द्वारा जदयू नेता कन्हाई पटेल के नेतृत्व में संगठन की मजबूती के लिए पार्टी के समर्पित दर्जनों कार्यकर्ता के साथ अहम बैठक गिरिराज उत्सव पैलेश बेलवरगंज पटना सिटी में आयोजित की गई । इसमें मुख्य अतिथि वरिष्ठ अधिवक्ता सह जदयू नेता राजेश बल्लभ उर्फ मुन्ना यादव जी शामिल हुए । सर्वप्रथम मुख्य अतिथि को माला पहनाकर स्वागत राजकुमार चौधरी ने किया । तत्पश्चात कार्यकर्ताओं ने बारी बारी से संगठन मजबूती पर चर्चा की । इस अवसर पर कन्हाई पटेल ने कहा कि पार्टी के सिद्धांत के अनुसार सेवा धर्म है ।

जनता की सेवा और जरूरतमंद की सेवा कार्यकर्ता का कर्तव्य है । मानव सेवा की राह चलकर हम पार्टी को मजबूत बना सकते हैं और सशक्त बिहार का सपना साकार कर सकते है । वरिष्ठ जदयू नेता राजेश बल्लभ उर्फ मुन्ना यादव ने कहा कि निचले स्तर पर कार्यकर्ता को मजबूत करने के लिए सरकारी संस्थान के कमीटी में स्थान दिया जाना चाहिए । जिससे कार्यकर्ता संबंधित विभाग में मजबूती से अपनी उपस्थिति दर्ज करते हुए लोगो को सेवा प्रदान कर सकें । और इच्छुक लोगो को पार्टी से जोड़ सके । पार्टी के कार्यकर्ता की मजबूती बिना संगठन मजबूत नहीं हो सकता । इस बैठक में राजेश बल्लभ उर्फ मुन्ना यादव , कन्हाई पटेल , अधिवक्ता रवि गुप्ता , राजकुमार चौधरी , चक्रवर्ती राजा बाली , विक्रम कक्कड़ , पप्पू मेहता , मन्नू कुमार , संतोष कुमार , विजय पटेल , विपिन कुमार एवम् कृष्णा पटेल इत्यादि ने बैठक को सम्बोधित किया ।

No comments